सलमान की अनोखी पैंट का जापान कनेक्शन, एनिमेशन की दुनिया के स्टार है ये कार्टून

4 1 17
Read Time5 Minute, 17 Second

सलमान खान को खबरों में आने के लिए कुछ करना ही नहीं पड़ता. उनकी एक-एक अदा, एक-एक हरकत अपने आप खबरों को खाद-पानी देती रहती है. कभी उनके हेयरस्टाइल, कभी ब्रेसलेट तो कभी उनके जूते... जनता उकी हर चीज पर नजरें गड़ाए बैठी रहती है. अब सलमान की जो चीज जनता का ध्यान लपेटे हुए है, वो है उनकी अनोखी पैंट.

बुधवार को मुंबई में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' का प्रीमियर हुआ. आजादी के दौर की तवायफों की, रॉयल फील वाली कहानी के प्रीमियर का माहौल भी बड़ा शाही टाइप था. मौके की थीम को देखते हुए बॉलीवुड सेलेब्रिटीज एक से बढ़कर एक ट्रेडिशनल आउटफिट पहने, शालीनता और ग्रेस की मूरत बने इस इवेंट में पहुंचे. आलिया भट्ट कुर्ती और शरारा पहने दिखीं, तो रश्मिका मंदाना एक खूबसूरत अनारकली पहने हुए.

सबसे हटकर सलमान का अनोखा फैशन
फीमेल सेलेब्स के आउटफिट में जहां खूबसूरत साड़ियां, सूट, लहंगे वगैरह ज्यादा दिखे... वहीं मेल सेलेब्स ने कुर्ता, बंद गला, जोधपुरी टाइप ट्रेडिशनल आउटफिट्स पर जोर दिया. कुछ लोग सूट्स और ब्लेजर में भी आए. मगर इस इवेंट की पूरी लाइमलाइट बटोर ली सलमान ने और उनकी एंट्री पर देखने वालों के मुंह खुले रह गए! इंडस्ट्री के भाईजान ब्लैक शर्ट के साथ प्रिंटेड वाइट पैंट पहने दिखे, जिसपर रंगों की बहार थी. लेकिन उनकी इस पैंट में पॉप कल्चर का एक बहुत तगड़ा रेफरेंस छुपा है.

Advertisement
सलमान खान की एनिमे थीम वाली पैंट (क्रेडिट: सोशल मीडिया)

एनिमे पर लगी सलमान खान की मुहर
पिछले कुछ समय में जापानी एनीमेशन, जिसे एनिमे कहा जाता है, दुनिया भर में बहुत तेजी से पॉपुलर हुआ है. पॉप कल्चर में एनिमे और जापानी मांगा यानी जापानी कॉमिक्स नया कूल है. सलमान के फंकी लुक में भी एनिमे का ही रेफरेंस है.

उनकी पैंट पर दो एनिमे कैरेक्टर साफ नजर आ रहे हैं- गोकू (Goku) और नेजूको कामाडो (Nezuko Kamado). गोकू, जापानी एनिमे सीरीज 'ड्रैगन बॉल जी' (Dragon Ball Z) का किरदार है. जबकि नेजूको कामाडो 'डीमन स्लेयर' (Demon Slayer) से आया है. ये दोनों कैरेक्टर्स और दोनों सीरीज एनिमेशन लवर्स में बहुत पॉपुलर हैं. अपने फैशन को कूल टच देनेवाले सलमान इन एनिमेटेडकैरेक्टर्स को फैशन में शामिल करके और भी ज्यादा कूल हो गए हैं.

इन दो पॉपुलर एनिमे कैरेक्टर्स के अलावा उनकी पैंट पर एक और किरदार नजर आ रहा है, जो गेमिंग की दुनिया से है. नीले कलर के सॉफ्ट टॉय सी शेप का ये किरदार, पॉपुलर एक हॉरर गेम 'पॉपी प्लेटाइम' का किरदार है जिसका नाम 'हगी वगी' (Huggy Wuggy) है.

सलमान खान हमेशा से बॉलीवुड में अपने फैशन से 'कूल' शब्द को डिफाइन करते आए हैं. अब उनका एनिमे का ये प्यार, एनिमे लवर्स को बहुत इम्प्रेस कर रहा है. हालांकि, उनकी इस अनोखी पैंट के लिए सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है. मगर एक बात तो तय है कि लीक से हटकर स्टाइल आजमाने में सलमान के स्वैग की बराबरी कोई नहीं कर सकता.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

परिवार के साथ खाना खा रहे थे एक्टर, घर में लग गई आग, जलकर राख हुई कीमती चीजें

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now